मलाइकोट्टई वालिबन टीज़र: मोहनलाल-लिजो जोस पेलिसरी ने बहुप्रतीक्षित फिल्म को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा है?

आज के युग में, फिल्म निर्माताओं के लिए अपने प्रोजेक्ट को लेकर सस्पेंस बनाए रखना कठिन है, क्योंकि कथानक से लेकर अभिनेताओं के लुक तक सब कुछ ऑनलाइन लीक हो जाता है, जिससे प्रशंसकों का उत्साह खत्म हो जाता है। हालाँकि, मोहनलाल और लिजो जोस पेलिसरी ने प्रशंसकों को यह अनुमान लगाना जारी रखा है कि उनकी आगामी फिल्म मलाइकोट्टई वालिबन किस बारे में है।

जबकि प्रशंसक टीज़र के माध्यम से अंततः फिल्म के बारे में अधिक जानने की उम्मीद कर रहे थे, जो बुधवार को जारी किया गया था, चीजें उनके मुताबिक नहीं हुईं क्योंकि प्रोमो में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया था।

टीज़र की शुरुआत मोहनलाल के तमिल एकालाप से होती है, जो कहते हैं, “आपने जो देखा है वह सच है। जो आपने नहीं देखा वह झूठ है। अब मैं आपको जो दिखाऊंगा वह सच है।” पंक्ति के अंतिम भाग में चिल्लाते हुए, मोहनलाल वॉलपेपर-योग्य मुद्रा बनाने के लिए अपना दुपट्टा घुमाते हैं, और टीज़र से हमें बस इतना ही पता चलता है।

यदि किसी को टीज़र को डिकोड करना है, तो एक गणना अनुमान से पता चलता है कि मोहनलाल मलाइकोट्टई वालिबन में एक जादूगर या भ्रम फैलाने वाले की भूमिका निभा सकते हैं। हालाँकि, निर्देशक लिजो जोस पेलिसेरी के बारे में कोई भी निश्चित नहीं हो सकता। सच देखने और यकीन करने के लिए 25 जनवरी 2024 तक इंतजार करना होगा।

Also read: Megastar Chiranjeevi’s Mind-Blowing Return to Fantasy Cinema in ‘Mega 157’: Prepare to be Spellbound

Malaikottai Vaaliban Teaser Mohanlal Lijo Jose

इस फिल्म के बारे में और भी अधिक जानकरी प्राप्त करने के लिए सामने दिए गए लिंक पर जाए। यहाँ जाए…

जॉन एंड मैरी क्रिएटिव, सेंचुरी फिल्म्स और मैक्सलैब एंड सारेगामा द्वारा निर्मित, मलाइकोट्टई वालिबन की पटकथा पी एस रफीक ने लिखी है, जो पहले नायकन और आमीन जैसी फिल्मों में लिजो के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, लिजो ने कहा, “मेरे लिए, किसी विषय को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया अगली बड़ी हिट बनाने के दबाव से उत्पन्न नहीं होती है; यह एक स्वाभाविक प्रगति है।

मलाइकोट्टई वालिबन का मूल विचार मेरे भीतर कुछ दिनों से अंकुरित होना शुरू हुआ वर्षों पहले और फिर एक व्यापक कथानक में रूपांतरित हुआ। रफीक जैसे लेखक ने उस दुनिया का विस्तार किया, और तभी हमें एहसास हुआ कि लालेतन (मोहनलाल) उस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त थे।

सोनाली कुलकर्णी, हरीश पेराडी, दानिश सैत, मनोज मोसेस, कथा नंदी और मणिकंदन अचारी भी मलाइकोट्टई वालिबन में हैं, जिसकी सिनेमैटोग्राफी मधु नीलकंदन और संगीत प्रशांत पिल्लई का है।

Leave a Comment